Fri. Sep 20th, 2024

Killer Soup Release Date

By newsmitr24.com Dec 14, 2023

Killer Soup Release Date

Killer Soup OTT पर कोहराम मचाने इस दिन आ रही मनोज बाजपेयी की धमाकेदार सीरीज !हमारे एक और आर्टिकल में आपका स्वागत है. आज के इस आर्टिकल में हम किलर सूप रिलीज डेट (Killer Soup Release Date) के बारे में बात करने जा रहे हैं. किलर सूप एक बेहद ही बहुत प्रतीक्षित वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज में हमें बॉलीवुड के प्रयोग धर्मी अभिनेता मनोज बाजपेयी दिखेंगे. मनोज बाजपेई बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है. उनकी वेब सीरीज या फिल्म लोगों को प्रभावित करने में पीछे नहीं हटती. मनोज बाजपेई के इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकार देखने को मिल जाएंगे.

मनोज बाजपेई के साथ ही हमें इस सीरीज में कोंकोना सेन शर्मा भी दिख जाएंगी. नेटफ्लिक्स ने इस वेब सीरीज की अनाउंसमेंट (Killer Soup Release Date) कर दी है. इस वेब सीरीज के रिलीज डेट को भी लोगों के समक्ष प्रस्तुत कर दिया है. इस वेब सीरीज में हमें एक बेहतरीन कहानी को बड़े ही रोचक तरीके से दिखाया जाएगा. मनोज बाजपेई के फैं

स इस वेब सीरीज के रिलीज डेट की काफी प्रतीक्षा कर रहे थे. अंततः नेटफ्लिक्स ने इसकी रिलीज डेट लोगों के समक्ष प्रस्तुत कर ही दिए.

अभिषेकचौबे द्वारा निर्देशित और सह-लिखित , श्रृंखला दक्षिण भारत पर आधारित है और एक महत्वाकांक्षी लेकिन प्रतिभाहीन घरेलू शेफ स्वाति शेट्टी का अनुसरण करती है, जो अपने पति प्रभाकर की जगह अपने प्रेमी उमेश को लेने की साजिश रचती है। निर्माताओं के एक नोट में लिखा है, “लेकिन जब एक बुदबुदाते हुए स्थानीय इंस्पेक्टर और नौसिखिया खलनायक मामले को हिला देते हैं, तो चीजें योजना के अनुसार नहीं होती हैं और अराजकता का माहौल बन जाता है।”

किलर सूप के कलाकारों में नासिर, सयाजी शिंदे और लाल भी शामिल हैं ।

निर्देशक अभिषेक चौबे ने एक बयान में कहा, ” किलर सूप के साथ, हम दर्शकों को एक क्राइम थ्रिलर के साथ हंसने और पूरी तरह से चौंका देने की अनुमति देना चाहते थे, जो हास्य और विचित्रता का मिश्रण है।” “यह एक पॉट-बॉयलर है जिसे मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेनशर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे और लाल सहित असाधारण कलाकारों के साथ पूरी तरह से शीर्ष पर भेजा गया है। इस श्रृंखला के माध्यम से, मैं नेटफ्लिक्स के साथ कुछ असाधारण पेश करना चाहता था और यह उनके साथ एक रचनात्मक रूप से संतुष्टिदायक अनुभव रहा है।

नेटफ्लिक्स ने एक अनाउंसमेंट किया है जिसमें उन्होंने इस सीरीज के रिलीज डेट (Killer Soup Release Date) को लोगों के सामने रखा है. यह वेब सीरीज बेहद ही रोचक होने वाला है. इसकी कहानी से लेकर निर्देशन तक सब अव्वल दर्जे की है. इस वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर 11 जनवरी 2024 को देख सकते है. नेटफ्लिक्स इंडिया ने इसे अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से लोगों को बताया है. नेटफ्लिक्स ने एक पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में इसके बारे में लोगों को बताया. जब से यह खबर लोगों के समक्ष आई है लोग इसके बारे में भर भर के चर्चा कर रहे हैं.

Killer Soup Story

सूत्रों के मुताबिक यह खबर सामने आ रही है कि सीरीज में कोनकोना सेन शर्मा स्वाती शेट्टी का किरदार निभाने वाली है. स्वाति एक बेहद ही महत्वाकांक्षी और प्रतिभावान घरेलू सेफ रहती है. इस सीरीज की कहानी में स्वाति शेट्टी अपने प्रेमी उमेश को घर लाने के लिए एक योजना तैयार करती हैं. यह योजना काफी टेढ़ा होता है. इसी प्रकार के ढेर सारे ट्विस्ट से पिरोकर इस कहानी को निर्मित किया गया है. इस कहानी में हर दूसरे सीन में आपको दिमाग घुमाने वाले दृश्य दिख जाएंगे. जबसे Killer Soup Release Date सामने आया है लोग इसके बारे में खूब सर्च कर रहे है.

Killer Soup निर्माता का बयान

इस सीरीज को बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक अभिषेक चौबे और तान्या बामी बना रहे हैं. उन्होंने यह बयान दिया है कि किलर सूप एक क्राईम थ्रिलर होने वाली है. इस वेब सीरीज में आपको ऐसी कहानी देखने को मिलेगी जिसे देखकर आप पूर्ण रूप से आश्चर्यचकित हो जाएंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसी कहानी आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. इस कहानी को बेहद ही रचनात्मक तरीके से लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है.

Killer Soup Cast

Killer Soup Release Date सामने आने के बाद लोग इसके कास्टिंग पर चर्चा कर रहे है. हमें इस सीरीज में एक से बढ़कर एक अव्वल दर्जे के कलाकार देखने को मिल रहे हैं. बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक मनोज बाजपेयी इस सीरीज में मुख्य किरदार में है. वहीं दूसरी तरफ बेहद ही प्रतिभावान अभिनेत्री कोनकोना सेन शर्मा भी दिख रही है, हालांकि अभी बाकी की कास्टिंग के बारे में कुछ खास खुलासा नहीं किया गया है.

 

Killer Soup Overview

Information Details
Series Name Killer Soup
Release Date 11 January, 2024
Genre Crime Thriller
OTT Platform Netflix
Lead Role Male Manoj Bajpayee
Lead Role Female Konkona Sensharma
Director Tanya Baami, Abhishek Chaubey

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *