Fri. Sep 20th, 2024

Sony announces The Last of Us Part II remaster for PS5

Sony announces The Last of Us Part II remaster for PS5

दिन की शुरुआत में खेल के बारे में कई लीक के बाद नॉटी डॉग ने आधिकारिक तौर पर शुक्रवार शाम को PS5 के लिए द लास्ट ऑफ अस पार्ट II रीमास्टर्ड की घोषणा की। गेम 19 जनवरी, 2024 को रिलीज़ किया जाएगा – जैसा कि लीक में कहा गया है।

नॉटी डॉग के जोनाथन डॉर्नबश ने कहा, सबसे बड़ा नया जोड़ “रॉगुलाइक सर्वाइवल मोड” है जिसे नो रिटर्न कहा जाता है, जिसे “खिलाड़ियों को यादृच्छिक मुठभेड़ों में अपनी क्षमता साबित करने और द लास्ट ऑफ अस पार्ट II की लड़ाई को एक ताज़ा अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।” घोषणा ब्लॉग पोस्ट. आप कुछ नए पात्रों के रूप में खेलने और “विभिन्न गुप्त और लड़ाकू मुठभेड़ों के माध्यम से काम करने में सक्षम होंगे जो आपको दुश्मनों की एक श्रृंखला के खिलाफ खड़ा करेंगे, अद्वितीय मोड़ के साथ जो किसी भी मुठभेड़ में नए, अप्रत्याशित कारक जोड़ सकते हैं।”

तकनीकी सुधारों के लिए, डॉर्नबश का कहना है कि गेम फिडेलिटी मोड में मूल 4K आउटपुट प्रदान करता है, प्रदर्शन मोड में 1440p को 4K तक बढ़ाया जाता है, और यदि आप वीआरआर का समर्थन करने वाले टीवी का उपयोग कर रहे हैं, तो फ़्रेमरेट को अनलॉक करने का एक विकल्प है। आप बेहतर लोडिंग समय और हैप्टिक फीडबैक और एडेप्टिव ट्रिगर्स जैसी डुअलसेंस सुविधाओं की भी उम्मीद कर सकते हैं।

नए रॉगुलाइक मोड के अलावा, अनलॉक करने योग्य उपकरणों के साथ एक नया गिटार फ्री प्ले मोड भी है, मूल गेम से काटे गए कुछ अधूरे स्तरों का अनुभव करने की क्षमता, उन कट स्तरों और मुख्य अभियान के कटसीन के लिए डेवलपर कमेंट्री, और एक गति चलने का मोड।

यदि आपके पास पहले से ही PS4 पर द लास्ट ऑफ अस पार्ट II है, तो आप $10 में रीमास्टर्ड के डिजिटल संस्करण में अपग्रेड कर सकते हैं। आप अपने सेव को मूल से रीमास्टर्ड में भी ला सकते हैं।

रीमास्टर्ड के बारे में विवरण शुक्रवार को PlayStation नेटवर्क से लीक हो गया। द लास्ट ऑफ अस पार्ट II को पहली बार 2020 में PS4 के लिए रिलीज़ किया गया था और 2021 में PS5 ऑप्टिमाइज़ेशन पैच मिला। सोनी ने पिछले साल द लास्ट ऑफ़ अस पार्ट I का PS5 रीमेक जारी किया था।

दुर्भाग्य से, एचबीओ के उत्कृष्ट द लास्ट ऑफ अस रूपांतरण का दूसरा सीज़न बहुत दूर हो सकता है – इस बीच, कम से कम आप कहानी की कुछ कहानियों को ताज़ा करने के लिए रीमास्टर्ड के माध्यम से खेल सकते हैं जिन्हें हम देख सकते हैं।

द लास्ट ऑफ अस II रीमास्टर्ड लॉस्ट लेवल्स का एक नया सेट भी लाएगा, जिससे खिलाड़ियों को गेम से पहले काटे गए कुछ खेलने योग्य अनुक्रमों की जांच करने की अनुमति मिलेगी। इन अनुक्रमों में अधिक संदर्भ के लिए एम्बेडेड डेवलपर कमेंटरी भी शामिल होगी।
ग्राफिक एन्हांसमेंट के लिए, द लास्ट ऑफ अस पार्ट II रीमास्टर्ड में फिडेलिटी मोड में देशी 4K आउटपुट, परफॉर्मेंस मोड में 1440p को 4K तक बढ़ाया जाएगा, वीआरआर का समर्थन करने वाले टीवी के लिए एक अनलॉक फ़्रेमरेट विकल्प, बढ़ा हुआ टेक्सचर रिज़ॉल्यूशन, बढ़ी हुई लेवल-ऑफ़-डिटेल दूरियां शामिल होंगी। बेहतर छाया गुणवत्ता और एनीमेशन नमूनाकरण दर।

सोनी ने पुष्टि की है कि PlayStation 4 के मालिक जिन्होंने पहले ही लास्ट ऑफ अस पार्ट II खरीद लिया है, वे 10 डॉलर में रीमास्टर्ड संस्करण में अपग्रेड कर सकते हैं।

द लास्ट ऑफ अस पार्ट 2 रीमास्टर्ड में एक दुष्ट जैसा मोड भी होगा। मोड के विवरण में लिखा है: “पूरी तरह से नए मोड के माध्यम से द लास्ट ऑफ अस पार्ट II की गहरी लड़ाई का अनुभव करें! प्रत्येक दौड़ में जब तक आप जीवित रह सकते हैं तब तक जीवित रहें, क्योंकि आप यादृच्छिक मुठभेड़ों की एक श्रृंखला के माध्यम से अपना रास्ता चुनते हैं।

“अलग-अलग अनलॉक करने योग्य पात्रों के मेजबान के रूप में खेलें, कुछ द लास्ट ऑफ अस फ्रैंचाइज़ में पहले कभी नहीं खेले जाने योग्य, प्रत्येक अद्वितीय गेमप्ले विशेषताओं के साथ। चुनौतियों की विविधता में पूरे भाग II में अलग-अलग दुश्मन और यादगार स्थान शामिल हैं, जिनका समापन तनावपूर्ण बॉस की लड़ाई में होता है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *