Fri. Sep 20th, 2024

Vivo V26 5G Smartphone New Smartphone

By newsmitr24.com Dec 2, 2023
vivo v26 pro 5g smartphone

Vivo V26 5G Smartphone New Smartphone

5G की दुनिया में Vivo जल्द अपना, 200MP फोटू क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने ग्राहकों के दिलो में एक अलग छाप छोड़ी है. आये दिन कंपनी एक से बढ़कर एक धांसू स्मार्टफोन लांच करते रहती है. अगर आप भी एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में जुटे है. तो आपकी यह तलाश पूरी होने वाली है. Vivo जल्द अपना एक धांसू स्मार्टफोन मार्केट में लांच कर सकता है जिसका नाम Vivo V26 5G Smartphone बताया जा रहा है. तो आईये जानते है Vivo V26 5G Smartphone स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी बारे में।

Display And Processor

इस शानदार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो Vivo V26 Pro Smartphone 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला vivo का सबसे अपडेटेड और बेहतरीन स्मार्टफोन साबित होगा। Vivo मोबाइल में 6.7 Inch का बड़ा सुपर Super AMOLED डिस्पले देखने को मिलेगा। जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन सपोर्ट मिलेगा। इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें Android 12 का OS देखने को मिलेगा। प्रोसेसर के लिए इस हैंडसेट में Qualcomm Snapdragon 730 (8 Nm) का धाकड़ प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिलेगा।

internal storage

Vivo V26 Pro Smartphone में दिए जाने वाले इंटरनल स्टोरेज की बात करे तो इस Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको इंटरनल स्टोरेज और रैम के रूप में 8 जीबी RAM और इसके अलावा 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के विकल्प देखने को मिल जाएंगे। आपको बतादे Vivo V26 Pro Smartphone 5G में वेरिएंट के अनुसार कीमतें भी अलग-अलग देखने को मिल सकती है।

Camera Quality

Vivo V26 Pro Smartphone में कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो वीवो स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेंगी। Vivo का ये जबरदस्त स्मार्टफोन फोटो शूट के लिए भी एक बेहतर ऑप्शन बताया जा रहा है जिसका मेन कैमरा 200 megapixel देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 8 megapixel का Ultra-Wide और 2 megapixel का माइक्रो कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं वीवो स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए आपको 32 megapixel का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Battery And Fast Charging Support

इस शानदार स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करे तो Vivo V26 Pro 5G Smartphone में आपको 5500 MAh शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेंगी। वही इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाएगा। कंपनी का दावा है कि इस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के जरिए कुछ ही मिनटों में आप एक 85% बैटरी चार्ज कर पाएंगे। वीवो फोन के डिब्बे में आपको अलग से USB Type- C केबल का सपोर्ट भी देखने को मिल जायेंगा।

vivo v26 pro 5g smartphone price 

बात करे अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की तो Vivo V26 Pro Smartphone मोबाइल की संभावित तौर पर मार्केट में कंपनी द्वारा ₹₹42,990 से कम बजट रेंज के भीतर लॉन्च किया जा सकता है जो कम कीमत के साथ इसे अन्य 5G स्मार्टफोन के मुकाबले काफी बेहतर और आधुनिक विकल्प बन सकता है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का पता फोन के लॉन्च होने के बाद पता चल जायेगा। अभी वीवो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कीमत और लांच डेट का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है की यह स्मार्टफोन जल्द ही लांच हो सकता है।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *