Fri. Sep 20th, 2024
Fighter Teaser

Fighter Teaser

Fighter  के बारे में चर्चा हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अनोखी एविएशन थ्रिलर जनवरी 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म से पहली संपत्ति जारी की, जिसमें अभिनेताओं, एक जोड़े के पहले लुक शामिल थे। पोस्टर और उनके बीच की सभी चीज़ें। अब, निर्माताओं ने फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र जारी कर दिया है, जिसमें दर्शकों को सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन से क्या उम्मीदें हैं, इसकी एक झलक मिल गई है।

टीज़र किसी को भी रितिक और दीपिका की रील दुनिया का हिस्सा बनने का मौका देता है। उनके किरदार पैटी और मिन्नी मिशन पर निकलते हैं, अपने विमानों के साथ हाई ऑक्टेन स्टंट करते हैं। यह ऋतिक और दीपिका का पहला सहयोग होगा।

फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

यह अनावरण एक रोमांचक सिनेमाई सवारी की शुरुआत की शुरुआत करता है, क्योंकि फाइटर एक्शन को फिर से परिभाषित करने के मिशन पर जाने के लिए तैयार है, जो सिल्वर स्क्रीन पर देशभक्ति के उत्साह के साथ त्रुटिहीन रूप से मिश्रित है।

कथित तौर पर, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 3डी में रिलीज होगी। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक अपनी फिल्म को एक अविस्मरणीय नाटकीय अनुभव बनाना चाहते हैं। “यह एक हवाई एक्शन मनोरंजक फिल्म है जिसे बड़े स्क्रीन अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसका उद्देश्य दर्शकों को इस एड्रेनालाईन ज़बरदस्त फिल्म की दुनिया में ले जाना है। पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा, फाइटर भारत के 75वें गणतंत्र दिवस – 25 जनवरी, 2024 की पूर्व संध्या पर 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी।

ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म में एक्शन सीक्वेंस भी इस तरह से डिजाइन किए गए हैं जो न केवल 2डी बल्कि 3डी में भी प्रभाव छोड़ेंगे। “सिद्धार्थ फाइटर के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहते हैं और 2डी में सामान्य रिलीज के अलावा प्रीमियम प्रारूप उस दिशा में एक कदम है। बैकग्राउंड स्कोर और संगीत को भी एटमॉस और आईमैक्स प्रारूप के अनुरूप तैयार किया गया है, जो समग्र नाटकीय अनुभव प्रदान करता है।
फाइटर 25 जनवरी, 2024- भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Cast

  • Hrithik Roshan as Squadron leader Shamsher “Patty” Pathania
  • Deepika Padukone as Squadron leader Minal “Minni” Rathore
  • Anil Kapoor as Group captain Rakesh Jai “Rocky” Singh
  • Karan Singh Grover
  • Akshay Oberoi
  • Sanjeeda Sheikh
  • Talat Aziz as Patty’s father

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *