Thu. Sep 19th, 2024

Animal Movie Trailer (एनिमल 2023)

By newsmitr24.com Nov 23, 2023

Animal Movie Trailer(एनिमल) 2023 भारतीय तेलुगू भाषा भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो संदीप रेड्डी द्वारा लिखित, संपादित और निर्देशित है और टी-सीरीज़ , भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं।

रिलीज:-

यह फ़िल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन और डबिंग कार्यों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। यह फिल्म अब 1 दिसंबर 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने वाली है।[11] फिल्म को रिलीज से एक दिन पहले 30 नवंबर 2023 को उत्तरी अमेरिका में प्रीमियर करने की योजना बनाई थी।[12] संयुक्त राज्य अमेरिका में, इसे 888 थिएटरों में प्रदर्शित किया जाएगा, जो किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे अधिक संख्या है, जो ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा (2022) और जवान (2023) की स्क्रीन संख्या को पार कर जाएगी।[13][14] फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर, 2023 को 13:50 IST पर 213 सेकंड (3 मिनट 33 सेकंड) के रनटाइम के साथ जारी किया गया था।

Ranbir Kapoor की बहुप्रतीक्षित फिल्म Animal का टीज़र आ गया है. फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ‘कबीर सिंह’ पर हुई आलोचना के बाद कहा था कि वो अपने करियर की सबसे हिंसक फिल्म बनाने जा रहे हैं. तब ‘एनिमल’ की ही बात हो रही थी. रणबीर कपूर पहले ही बता चुके हैं कि वो फिल्म की कहानी सुनकर डर गए थे. ऊपर से वो अपनी चॉकलेट बॉय वाली इमेज तोड़ने को भी आतुर हैं, उस मकसद से भी उन्हें ‘एनिमल’ से बेहतर फिल्म नहीं मिल सकती थी. 01 जनवरी 2021 को ‘एनिमल’ का अनाउंसमेंट वीडियो आया था. उससे मेकर्स

 ने क्लियर कर दिया कि ये एक पिता और बेटे के बीच खींचतान से भरे रिश्ते की कहानी होगी. टीज़र का फोकस भी यही है. बाकी सारी घटनाएं बस उस तनाव के चलते घट रही हैं.

     

 पात्र:-

    • रणबीर कपूर
    • अनिल कपूर
    • बॉबी देओल
    • रश्मिका मंदाना
    • तृप्ति डिमरी
    • शक्ति कपूर
    • सुरेश ओबेरॉय
    • रश्मिका मंदाना
    • ज्योति अरोड़ा
    • सौरभ सचदेवा

फिल्म ‘एनिमल’ को को ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बनाया है. फिल्म को सीबीएफसी से ए सर्टिफिकेट मिला है. ये 3 घंटे 21 मिनट की फिल्म होगी, जिसमें आपको एक्शन, मारधाड़ के साथ काफी कुछ देखने मिलेगा. 1 दिसंबर को ‘एनिमल’ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ से होगा.

फिल्म का संगीत मनन भारद्वाज, सचेत–परंपरा, मिथुन (संगीतकार), अमाल मलिक, और विशाल मिश्रा ने तैयार किया है। फिल्म का पार्श्वसंगीत हर्षवर्द्धन रामेश्वर ने दिया है, जिन्होंने अर्जुन रेड्डी और इसकी रिमेक कबीर सिंह का पार्श्वसंगीत भी दिया था। [6][7] फिल्म के गाने मनोज मुंतशिर, राज शेखर, सिद्धार्थ-गरिमा, जानी, मनन भारद्वाज, गुरिंदर सीगल, आशिम केमसन और भूपिंदर बब्बल ने लिखे थे। फिल्म का पहला गाना जिसका शीर्षक है “हुआ मैं” 11 अक्टूबर 2023 को जारी किया गया था [8] दूसरा गाना जिसका शीर्षक है “सतरंगा” 27 अक्टूबर 2023 को जारी किया गया था।[9] तीसरा गाना जिसका शीर्षक है “पापा मेरी जान” 14 नवंबर 2023 को जारी किया गया था।[10]. फिल्म का चौथा गाना जिसका शीर्षक है “अर्जन वैली” 18 नवंबर 2023 को जारी किया गया था।

Related Post

5 thoughts on “Animal Movie Trailer (एनिमल 2023)”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *