Fri. Sep 20th, 2024

‘Animal’ worldwide box office collection Day 1: Ranbir Kapoor-starrer expected to mint over Rs 100 cr

By newsmitr24.com Dec 2, 2023
‘Animal’ box office collection: Animal is eyeing an overall worldwide collection between Rs 110 crore to Rs 115 crore on its first day, according to film trade analyst Ramesh Bala.

Trade analyst Sumit Kadel said the movie could earn up to Rs 60 crore in India on first day of its release

animal

एक व्यापार विश्लेषक ने शुक्रवार को कहा कि रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ को बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की उम्मीद है।

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बंटी हुई चर्चा है, लेकिन यह रणबीर कपूर को उनकी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग देने के लिए तैयार है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने कहा कि फिल्म रिलीज के पहले दिन भारत में 60 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।

काडेल ने एक्स प्लेटफॉर्म (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया, “एनिमल अपने शुरुआती दिन में शानदार प्रदर्शन कर रही है। पहले दिन सभी भाषाओं में ₹ 55 करोड़ से 60 करोड़ और वैश्विक स्तर पर ₹ 100 करोड़ से अधिक की कमाई पर नजर है। बातचीत सुपर पॉजिटिव है।”

SUMMARY
  • ‘Animal’ has opened to great box office business in North America
  • Animal has become the eighth Ranbir Kapoor film to cross $2 million at the US/Canada box office in record time
  • The film opened to positive reviews from critics, moviegoers and Ranbir Kapoor fans alike

‘Animal’ box office day 1: रणबीर कपूर की नवीनतम फिल्म एनिमल ने विदेशों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में उत्तरी अमेरिका बॉक्स ऑफिस पर कुल $2.5 मिलियन की कमाई की है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, एनिमल अपने पहले दिन दुनिया भर में 110 करोड़ रुपये से 115 करोड़ रुपये के बीच कमाई करने की उम्मीद कर रही है।

इसके साथ, एनिमल रिकॉर्ड समय में यूएस/कनाडा बॉक्स ऑफिस पर $2 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाली रणबीर कपूर की आठवीं फिल्म बन गई है। यह फिल्म संजू ($7.9 मिलियन), ब्रह्मास्त्र ($7.84 मिलियन), ऐ दिल है मुश्किल ($4.26 मिलियन), ये जवानी है दीवानी ($3.82 मिलियन), बर्फी ($2.80 मिलियन), और तू झूठी मैं मक्कार ($2.5 मिलियन) जैसी फिल्मों में शामिल हो गई है। दस लाख)।

फिल्म के निर्माताओं के अनुसार, एनिमल उत्तरी अमेरिका प्रीमियर में $1 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म थी। निर्माताओं ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने पोस्ट में लिखा, “इतिहास बन गया!! एनिमल ने उत्तरी अमेरिका में शाम 5:30 बजे पीएसटी पर प्रीमियर में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया! यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म! कई और रिकॉर्ड तोड़े जाएंगे!”


Animal India box office collection day 1

इस बीच, रणबीर कपूर की नवीनतम फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में भारत बॉक्स ऑफिस पर शुद्ध संग्रह के मामले में लगभग 61 करोड़ रुपये कमाए। इसमें से फिल्म ने अपने हिंदी शो से लगभग 50.50 करोड़ रुपये और तेलुगु शो से लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए।
भारतीय फिल्म व्यापार पोर्टल सैकनिल्क के अनुसार, शुक्रवार को एनिमल के हिंदी शो में कुल मिलाकर 62.47 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी। फिल्म के हिंदी शो में कुल दर्शकों की संख्या में प्रमुख योगदानकर्ता राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र या एनसीआर (79.25 प्रतिशत), हैदराबाद (78.25 प्रतिशत), जयपुर (76.25 प्रतिशत), चंडीगढ़ (75.25 प्रतिशत), भोपाल (65.50 प्रतिशत) हैं। , पुणे (64 प्रतिशत), चेन्नई (62.25 प्रतिशत), लखनऊ (57 प्रतिशत), और मुंबई (55.50 प्रतिशत)।

 

भारतीय फिल्म व्यापार पोर्टल सैकनिल्क के अनुसार, शुक्रवार को एनिमल के हिंदी शो में कुल मिलाकर 62.47 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी। फिल्म के हिंदी शो में कुल दर्शकों की संख्या में प्रमुख योगदानकर्ता राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र या कर्मचारी (79.25 प्रतिशत), हैदराबाद (78.25 प्रतिशत), जयपुर (76.25 प्रतिशत), चंडीगढ़ (75.25 प्रतिशत), भोपाल (65.50 प्रतिशत) हैं। , पुणे (64 प्रतिशत), चेन्नई (62.25 प्रतिशत), लखनऊ (57 प्रतिशत), और मुंबई (55.50 प्रतिशत)।

 

फिल्म ने शुक्रवार को अपने तमिल शो में कुल मिलाकर 19.53 प्रतिशत और कन्नड़ शो में कुल मिलाकर 15.67 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। एनिमल ने अपने मलयालम शो में कुल मिलाकर 12.61 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

 

फिल्म को आलोचकों, फिल्म प्रेमियों और रणबीर कपूर के प्रशंसकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने फिल्म की अपनी समीक्षा में कहा, “रणबीर कपूर अल्फा पुरुष किरदारों को नई परिभाषा देते हैं। उन्होंने गहन और एक्शन दोनों दृश्यों में खुद को बेहतर प्रदर्शन किया।” काडेल ने फिल्म को चार सितारा रेटिंग दी और फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना का भी समर्थन किया।

 

रमेश बाला ने फिल्म को साढ़े तीन स्टार रेटिंग दी और कहा, “हां लंबी… 3 घंटे 20 मिनट की अवधि… यह रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए नायक के चरित्र का अध्ययन है।” उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने 100 फीसदी मौलिक और अनोखा अनुभव दिया है…’

 

न केवल आलोचक, फिल्म दर्शक और रणबीर कपूर के प्रशंसक भी इस तरह के स्तरित चरित्र को चित्रित करने में अभिनेता की प्रतिभा से आश्चर्यचकित थे। उन्हें फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीक्वेंस भी बहुत पसंद आए।

 

Animal story, cast, release date

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म बिजनेस दिग्गज बलबीर सिंह और उनके बेटे रणविजय के बीच जटिल और तनावपूर्ण संबंधों पर केंद्रित है। रणविजय तब परिवार के प्रतिद्वंद्वियों से बदला लेने के लिए निकलता है जब बलबीर पर त्रासदी आती है।

फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। एनिमल 1 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हुई।

Also read: Animal Movie details here
Also read: Kantara A legend teaser details here

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *