Thu. Sep 19th, 2024

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में ORRY करेंगे एंट्री? चुप्पी तोड़ बताया सच ?

By newsmitr24.com Nov 23, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: बी-टाउन की मशहूर हस्ती और ओरहान अवात्रामणी उर्फ ओरी जिन्हें बॉलीवुड के सभी सितारों के साथ फोटोस क्लिक करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल देखा गया है। ऐसे में इतनी वायरल फोटोज को देखने के बाद लोगों के बीच इस तरह का ट्रेंड चलने लगा था की “ओरी क्या करते हैं” वहीं अब ओरी ने सामने आ कर सच्चाई बताई है कि वह बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। जिस बात का अब उन्होंने खुद खुलासा किया है।

Bigg Boss 17
बिग बॉस 17 के घर में आएंगे ओरीबता दे कि मीडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि जल्द ही ओरी को बिग बॉस 17 में एंट्री लेते हुए देखा जाने वाला है। वहीं अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह बीच में ही शो छोड़ देंगे या फिर व्हाइट कार्ड एंट्री के तौर में घर में ही रहने वाले हैं। फिलहाल रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि वह वीकेंड का वार एपिसोड में ओरी सलमान खान के साथ बिग बॉस की मंच पर देखी जाने वाले है।

ऐसे में ओरी ने अफवाहों को देखते हुए बिग बॉस के घर में एंट्री के अपने रूमस पर रिएक्ट किया है। बता दें की बीती रात ओरी को मुंबई में सलमान खान की भाजी अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ की स्क्रीनिंग में सपोर्ट किया गया था। ऐसे में जब वह मीडिया के लिए पोज दे रहे थे। तो उनमें से एक ने सवाल किया कि बिग बॉस 17 में क्या आप एंट्री लेने वाले हैं। शुरुआत में सवाल सुनाने के बाद ओरी मुस्कुराए और फिर मजाक में पैसे पूछने लगे “कौन सा बॉस?”

यह चेहरे वाइल्ड कार्ड एंट्री आ सकते है नजर
बता दे कि बिग बॉस 17 के सीजन में काफी पॉपुलर चेहरे को देखा गया है। रियलिटी शो के अंदर हर रोज कोई ना कोई नया मोड़ आता ही रहता है। कई कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट होते हैं तो कई की वाइल्ड कार्ड की तैयारी हो जाती है। ऐसे में खबर सामने आई है कि शो में सबसे पहले एलिमिनेट हुई कंटेस्टेंट सोनिया बंसल एक बार फिर से बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर नजर आएगी। इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होता। सलमान खान द्वारा अभिषेक कुमार की आलोचना करने से लेकर मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बढ़ते रिश्ते तक, टीवी रियलिटी शो सुर्खियों में रहा है। जबकि हम अभी भी घर के सदस्यों के बीच के रिश्ते को समझने की कोशिश कर रहे थे, निर्माताओं ने प्रशंसकों को एक बड़ा आश्चर्य देने का फैसला किया – दो वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियाँ। आमतौर पर, वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ शो के बीच में ही आ जाती हैं, लेकिन नवीनतम प्रोमो से पता चला है कि समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई जल्द ही बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। समर्थ जुरेल ने घर के सदस्यों को एक बड़ा झटका दिया क्योंकि बिग बॉस ने उन्हें “ईशा मालविया के वर्तमान प्रेमी” के रूप में पेश किया। समर्थ की एंट्री कहानी में एक दिलचस्प मोड़ ला सकती है क्योंकि बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अभिषेक कुमार पहले ही शो में कई बार ईशा मालविया के लिए अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं।

होस्ट सलमान खान ने ईशा मालवीय की अभिषेक के साथ नजदीकियों पर सवाल उठाया था. सलमान ने कहा, ”आप पर आरोप लग रहे थे, आक्रामक थे, गाली-गलौज वाले थे (अभिषेक कुमार), वो कितना गंभीर आरोप है। अपनी सुविधा के हिसाब से खेल रही हो (आप अभिषेक पर गंभीर आरोप लगा रहे थे कि वह आक्रामक और अपमानजनक था, आप अपनी सुविधा के अनुसार गेम खेलने की कोशिश कर रहे हैं?)” सलमान के जवाब में, ईशा को यह कहते हुए सुना गया, “मैंने बोला मैं नहीं रह सकती (अभिषेक कुमार के साथ), मगर अंदर आकर मुझसे नहीं होपया। (मैंने कहा कि मैं अभिषेक कुमार के साथ नहीं रहना चाहती, लेकिन जब मैं घर के अंदर आई तो मैं उनसे बात करने से खुद को नहीं रोक सकी।)”

समर्थ जुरेल एक टीवी अभिनेता हैं। उन्होंने उडारियां में ईशा मालविया के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया, जिसमें अभिषेक कुमार भी थे। समर्थ ज़ी टीवी के मैत्री और एमटीवी स्प्लिट्सविला का भी हिस्सा थे। वहीं मनस्वी ममगई ने अजय देवगन की 2014 में आई फिल्म एक्शन जैक्सन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मनस्वी ने मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 का खिताब जीता था। अभिनेत्री को आखिरी बार काजोल की कानूनी ड्रामा सीरीज़ द ट्रायल में देखा गया था।

Bigg Boss 17: अक्‍सर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नजर आने वाले ऑरी के नाम से मशहूर ओरहान अवत्रामणि विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आएंगे. यह स्पष्ट नहीं है कि ओरी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगे या नहीं. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि वह शो में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. आने वाले वीकेंड के वार में ओरी शो में घर के सदस्यों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आएंगे.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *