Fri. Sep 20th, 2024

GTA 6 preorder date LEAKED online! When can you preorder the highly-anticipated GTA 5 sequel?

By newsmitr24.com Nov 29, 2023
GTA 6 preorder date LEAKED online! When can you preorder the highly-anticipated GTA 5 sequel?

GTA 6 preorder date LEAKED online! When can you preorder the highly-anticipated GTA 5 sequel?

Rumours claimed that players might be able to pre-order GTA VI as soon as next month. But, is that really the case?

संक्षेप में

  • GTA VI का ट्रेलर अगले महीने आएगा।
  • एक अफवाह में कहा गया है कि GTA VI 12 दिसंबर को प्री-ऑर्डरिंग के लिए उपलब्ध होगा।
  • एक वायरल स्क्रीनशॉट से इस अफवाह की शुरुआत हुई थी.

इस महीने की शुरुआत में, बहुचर्चित GTA गेम्स के डेवलपर रॉकस्टार गेम्स ने घोषणा की थी कि GTA VI का ट्रेलर दिसंबर में जारी किया जाएगा। और जैसे-जैसे हम GTA VI के ट्रेलर के खुलासे की तारीख के करीब पहुंच रहे हैं, इंटरनेट पर अफवाहें और अटकलें चल रही हैं कि गेम में हमारे लिए क्या हो सकता है। हाल ही में एक अफवाह में यह भी दावा किया गया था कि प्रशंसक 12 दिसंबर से GTA VI को प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। यह अफवाह एक स्क्रीनशॉट पर आधारित थी जो वायरल हो गया था। लेकिन क्या सचमुच वही मामला था? पता लगाने के लिए पढ़ें।

GTA VI 12 दिसंबर को प्री-ऑर्डर के लिए जाएगा?
HT की एक रिपोर्ट के अनुसार, GTA VI के 12 दिसंबर को प्री-ऑर्डर के लिए लाइव होने की अफवाह एक GTA प्रशंसक और एक ब्रिटिश रिटेलर, Argos के बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट से उत्पन्न हुई। स्क्रीनशॉट से पता चला कि आर्गोस ने प्री-ऑर्डर की तारीख की पुष्टि कर दी है।

हालाँकि, रॉकस्टार गेम्स को समर्पित एक वेबसाइट, रॉकस्टार यूनिवर्स ने आर्गोस सपोर्ट से संपर्क किया और खुलासा किया कि GTA 6 केवल आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा होने के बाद ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

अभी तक, रॉकस्टार गेम्स ने केवल ट्रेलर लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है और गेम की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है।

GTA VI ट्रेलर तिथि की घोषणा

GTA VI के ट्रेलर की घोषणा की तारीख की घोषणा करते हुए, रॉकस्टार गेम्स ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया और कहा कि जैसे ही कंपनी ने 25 साल पूरे किए, उसे ऐसे गेम बनाने का अवसर मिला है जिनके बारे में वह “जुनूनी” है। रॉकस्टार गेम्स टीम ने भी अपने समुदाय की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके खिलाड़ियों के बिना कुछ भी संभव नहीं होगा।

इसकी पुष्टि करते हुए कि GTA VI का ट्रेलर वास्तव में अगले महीने रिलीज़ किया जाएगा, रॉकस्टार गेम्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम आपको यह बताते हुए बहुत उत्साहित हैं कि दिसंबर की शुरुआत में, हम अगले ग्रैंड थेफ्ट ऑटो के लिए पहला ट्रेलर जारी करेंगे। हम इसके लिए उत्सुक हैं।” इन अनुभवों को आप सभी के साथ साझा करने में कई वर्ष लगेंगे।”

पिछले साल फरवरी में रॉकस्टार गेम्स ने पुष्टि की थी कि गेम पर काम चल रहा है। खेल के बारे में कई अन्य अफवाहें भी तब से सुर्खियाँ बनी हैं, जिनमें से एक का दावा है कि इस बार, हमें बोनी और क्लाइड की तर्ज पर एक महिला नायक मिलेगी।

GTA VI गेमप्ले वीडियो लीक हो गया

GTA VI में एक महिला नायक मिलने की अफवाहों को तब और हवा मिल गई जब एक हैकर ने गेम से एक वीडियो लीक कर दिया, जिसमें एक महिला पात्र को रेस्तरां को लूटते हुए दिखाया गया था। रिपोर्टों में दावा किया गया था कि GTA 6 की लगभग 3GB वीडियो फ़ाइलें Teapotuberhacker द्वारा GTAForums पर पोस्ट की गई थीं।

हैकर्स गेम के 90 से अधिक वीडियो तक पहुंचने में कामयाब रहे, जिसमें कुछ महत्वपूर्ण विवरण दिखाए गए थे। लीकस्टर ने रॉकस्टार गेम्स के आंतरिक स्लैक से सीधे वीडियो तक पहुंच प्राप्त करने का भी दावा किया था।

जबकि कई प्रतिभागियों ने यादृच्छिक अनुमान लगाए, GTA 6 की संभावित रिलीज़ तिथि के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की। लीकर के अनुसार, “कई डेवलपर्स” का अनुमान है कि GTA 6 को स्प्रिंग 2025 में रिलीज़ किया जा सकता है।

Related Post

2 thoughts on “GTA 6 preorder date LEAKED online! When can you preorder the highly-anticipated GTA 5 sequel?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *