Thu. Sep 19th, 2024

‘Kantara A Legend: Chapter 1’: First-look teaser of Rishab Shetty’s ‘Kantara’ prequel out

By newsmitr24.com Dec 1, 2023
Produced by Hombale Films, ‘Kantara A Legend: Chapter 1’ is set to release in theatres in 2024

हमने पहले बताया था कि अभिनेता-फिल्म निर्माता ऋषभ शेट्टी अपनी हिट 2022 फिल्म कंतारा के प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं। आज, होम्बले फिल्म्स ने फिल्म का फर्स्ट-लुक टीज़र जारी किया, जिसका नाम कंतारा ए लीजेंड: चैप्टर 1 है।

टीज़र की शुरुआत 2022 की फिल्म के एक दृश्य से होती है, जिसमें देश भर के सिनेमाघरों में प्रतिष्ठित गर्जना होती है, और एक नया त्रिशूल-वीलिंग चरित्र पेश करता है।

दक्षिणी तटीय राज्य कर्नाटक में काडुबेट्टू के जंगलों में रहने वाले एक छोटे से समुदाय के इर्द-गिर्द घूमते हुए, कंतारा ने मानव बनाम प्रकृति संघर्ष पर एक जादुई यथार्थवादी कहानी बताई, जहां मौत के कारण ग्रामीणों और बुरी ताकतों के बीच युद्ध होता है और एक विद्रोही शिव उसकी रक्षा करता है। गाँव और प्रकृति.

अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म, ‘कंतारा चैप्टर 1’, अपनी नवीनतम सिनेमाई कृति के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने एक शक्तिशाली और मनोरम सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए फिल्म का पहला लुक जारी किया है। टीज़र एक अशुभ लेकिन मनोरम लुक के साथ खुद ऋषभ शेट्टी द्वारा बनाई गई दूरदर्शी दुनिया की एक झलक प्रदान करता है।

पहली किस्त की परिचित दहाड़ एक किंवदंती के जन्म और इस सब की शुरुआत के लिए स्वर निर्धारित करती है। टीज़र दर्शकों को ऋषभ शेट्टी के चरित्र के गहन परिप्रेक्ष्य में डुबो देता है, जिससे रहस्य और साज़िश से भरा माहौल बन जाता है। पिछले साल दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ने वाला भावपूर्ण संगीत नई फिल्म के वीडियो में वापसी करेगा। दिलचस्प बात यह है कि टीज़र एक अनूठे स्पर्श के साथ समाप्त होता है: संगीत के सात अलग-अलग राग उन सात भाषाओं में से प्रत्येक का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनमें “कंतारा चैप्टर 1” रिलीज़ किया जाएगा।

कंतारा ए लीजेंड: चैप्टर 1 का कथानक विवरण फिलहाल अज्ञात है। “आपने जो देखा है वह असल में पार्ट 2 है, पार्ट 1 अगले साल आएगा। यह विचार मेरे दिमाग में तब आया जब मैं कंतारा की शूटिंग कर रहा था क्योंकि कंतारा के इतिहास में अधिक गहराई है, और वर्तमान में, अगर लेखन भाग का संबंध है तो हम और अधिक विवरण खोदने के बीच में हैं, ”ऋषभ ने पहले कहा था प्रीक्वल फिल्म.

बी अजनीश लोकनाथ सिनेमैटोग्राफर अरविंद एस कश्यप के साथ सीक्वल का संगीत देने के लिए लौट रहे हैं। फिल्म अनिरुद्ध महेश और शनील गुरु द्वारा सह-लिखित है। होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित, कंतारा ए लीजेंड: चैप्टर 1 2024 में कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सप्तमी गौड़ा, किशोर कुमार जी और अच्युत कुमार अभिनीत, कंतारा, 16 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई थी और वैश्विक स्तर पर 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

Check the teaser here:


“कांतारा” ने पिछले साल वैश्विक सिनेमाई परिदृश्य में तहलका मचा दिया था, और दर्शकों को अपनी लोककथाओं पर आधारित कहानी से मंत्रमुग्ध कर दिया था, जो मानवता और प्रकृति के बीच जटिल संबंध को उजागर करती थी। होम्बले फिल्म्स, जो अखिल भारतीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए जाना जाता है, “कंतारा चैप्टर 1” के साथ दिव्यता को फिर से परिभाषित करना जारी रखता है।

उत्सुकता से प्रतीक्षित यह फिल्म अगले साल सात भाषाओं में दर्शकों को लुभाने के लिए रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्मांकन दिसंबर के अंत में शुरू होने वाला है, जिससे इस परियोजना को लेकर उत्साह और बढ़ जाएगा।

FAQs

कंतारा चैप्टर 1 कब रिलीज़ हो रहा है?
‘कंतारा चैप्टर 1’ फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

कंतारा चैप्टर 1 के निर्देशक कौन हैं?
‘कंतारा चैप्टर 1’ के डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी हैं।

कंतारा चैप्टर 1 के निर्माता कौन हैं?
‘कंतारा चैप्टर 1’ का निर्माण होम्बले फिल्म्स द्वारा किया गया है।

Related Post

4 thoughts on “‘Kantara A Legend: Chapter 1’: First-look teaser of Rishab Shetty’s ‘Kantara’ prequel out”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *