Thu. Sep 19th, 2024

Money Heist’s Berlin: Release Date, Trailer & Everything We Know About The Money Heist Spinoff

By newsmitr24.com Nov 30, 2023
Money Heist spin-off series Berlin: Netflix release date, trailer, cast details from Tudum

Money Heist’s Berlin Release Date
Money Heist’s Berlin Debuts In December 2023

मनी हीस्ट की बर्लिन रिलीज़ की तारीख 29 दिसंबर, 2023 है और यह विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर शुरू होगी। स्पिनऑफ़ की कुछ समय से पुष्टि की गई है। 3 दिसंबर, 2021 को सीज़न 5 के अंतिम एपिसोड जारी होने से ठीक पहले, मनी हीस्ट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने घोषणा की

सारांश:
  • मनी हीस्ट का बर्लिन, पेड्रो अलोंसो के चरित्र वाला स्पिनऑफ़, 29 दिसंबर, 2023 को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।
  • मनी हीस्ट के बर्लिन के कलाकारों में पेड्रो अलोंसो के साथ मिशेल जेनर, बेगोना वर्गास और ट्रिस्टन उलोआ शामिल हैं।
  • स्पिनऑफ बर्लिन की पिछली सफल डकैतियों में से एक का पता लगाएगा, जिसमें 44 मिलियन डॉलर के गहनों का जैकपॉट और एक फ्रांसीसी नीलामी घर शामिल है।

बर्लिन नामक एक नई मनी हीस्ट स्पिनऑफ श्रृंखला की घोषणा की गई है, जिसका नाम श्रृंखला के लोकप्रिय चरित्र बर्लिन उर्फ ​​​​एंड्रेस डी फोनोलोसा के नाम पर रखा गया है, जिसे अभिनेता पेड्रो अलोंसो ने निभाया है। बर्लिन का टीज़र-ट्रेलर ब्राज़ील में नेटफ्लिक्स इवेंट टुडम में जारी किया गया था।

मनी हीस्ट उर्फ ​​ला कासा डी पैपेल नेटफ्लिक्स के अब तक के सबसे बड़े

शो में से एक रहा है। इसका पहले से ही एक आधिकारिक दक्षिण कोरियाई रीमेक है जो लोकप्रिय भी है। और अब, हमें एक पर आधारित स्पैनिश श्रृंखला का स्पिन-ऑफ मिल रहा है।

नेटफ्लिक्स की घोषणा के कई साल बाद कि पेड्रो अलोंसो की बर्लिन को अपना मनी हीस्ट स्पिनऑफ मिलेगा, मनी हीस्ट की बर्लिन कास्ट, कहानी और रिलीज की तारीख के बारे में विवरण सामने आया है। नेटफ्लिक्स पर जाने से पहले एंटेना 3 द्वारा निर्मित, मनी हीस्ट एक स्पेनिश अपराध नाटक है जिसमें अपराधियों का एक समूह स्पेन के रॉयल मिंट को लूटने की कोशिश करता है। जबकि प्रोफेसर (अल्वारो मोर्टे) डकैती के पीछे का मास्टरमाइंड था, उसने डकैती का नेतृत्व करने के लिए अपने सौतेले भाई, एन्ड्रेस डी फोनोलोसा (जिसे ‘बर्लिन’ के नाम से जाना जाता था) को सौंपा था।

हालाँकि यह एक बड़ा झटका था जब मनी हीस्ट के भाग 2 के अंत में (पुलिस द्वारा गोली मारे जाने के बाद) बर्लिन की हत्या कर दी गई, फिर भी अलोंसो शो का हिस्सा बनने में सक्षम थे क्योंकि लेखकों ने उन्हें कई फ्लैशबैक में शामिल किया था। यह निश्चित रूप से एक प्रभावी उपकरण था क्योंकि इसने न केवल कहानी को आगे बढ़ाने में मदद की, बल्कि इसने उन्हें अपना स्पिनऑफ भी स्थापित करने की अनुमति दी, क्योंकि इससे दर्शकों को रॉयल मिंट डकैती में शामिल होने से पहले बर्लिन के जीवन के बारे में जानकारी मिली। अब उनके पास अपना खुद का स्पिनऑफ मनी हीस्ट का बर्लिन है, दर्शकों को आखिरकार यह देखने को मिलेगा कि एंड्रेस डी फोनोलोसा कैसे कुख्यात आभूषण चोर बन गया।

When will Berlin release on Netflix?

व्हाट्स ऑन नेटफ्लिक्स से पता चलता है कि बर्लिन 29 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। हालाँकि, नेटफ्लिक्स की ओर से अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

What is Berlin about?

जैसा कि हमने कहा, बर्लिन मनी हाइस्ट के लोकप्रिय चरित्र, बर्लिन उर्फ ​​​​एंड्रेस डी फोनोलोसा पर आधारित होगी। हालाँकि मनी हाइस्ट सीज़न 5 में उसकी पिछली कहानी दिखाई गई, लेकिन बर्लिन के बारे में बहुत कुछ अज्ञात रह गया है। हम जानते हैं कि उसकी पाँच पूर्व पत्नियाँ हैं और बर्लिन मुख्य पात्र प्रोफेसर का भाई है। लेकिन प्रशंसकों को बर्लिन, उनके पिता, उनके अन्य रिश्तों और बहुत कुछ के बारे में और जानने की जरूरत है।

जैसे ही शो की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, मनी हीस्ट के बर्लिन के लिए एक नया ट्रेलर जारी किया गया है जो स्पिनऑफ के बारे में और भी अधिक जानकारी प्रदान करता है। गहन ट्रेलर न केवल बर्लिन की मूल कहानी को दिखाता है बल्कि मुख्य मनी हीस्ट श्रृंखला के कुछ अन्य परिचित चेहरों को भी दिखाता है। ट्रेलर के अनुसार, दर्शक विशेषज्ञ चोर को पेरिस के कैटाकॉम्ब और कुछ अन्य रोमांचक अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर जाते हुए देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

Who will play the lead in Netflix’s Berlin series?

मनी हीस्ट में बर्लिन की भूमिका निभाने वाले 49 वर्षीय अभिनेता पेड्रो अलोंसो को प्रीक्वल स्पिन-ऑफ श्रृंखला में बर्लिन की मुख्य भूमिका में फिर से लिया गया है।

Other cast members of Berlin
नेटफ्लिक्स ने श्रृंखला बर्लिन के पात्रों का परिचय देते हुए एक वीडियो साझा किया। कलाकार इस प्रकार हैं: केइला के रूप में मिशेल जेनर, कैमरून के रूप में बेगोना वर्गास, रोई के रूप में जूलियो पेना, डेमियन के रूप में ट्रिस्टन उलोआ, और ब्रूस के रूप में जोएल सांचेज़।
Watch the teaser-trailer of Berlin here:

Related Post

6 thoughts on “Money Heist’s Berlin: Release Date, Trailer & Everything We Know About The Money Heist Spinoff”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *