Thu. Sep 19th, 2024

Suicide Squad: Kill the Justice League Alpha Test Starts This Week

By newsmitr24.com Nov 29, 2023
suicide squad

Suicide Squad: Kill the Justice League Closed Alpha Starts This Week, Will Let You Invite Three Friends; FAQ Released

सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग इस सप्ताह के अंत में खेला जा सकेगा, एक क्लोज्ड अल्फा टेस्ट 30 नवंबर को लाइव होगा। यह PS5, Xbox सीरीज X/S और PC पर खेलने के लिए उपलब्ध होगा, और इसमें क्रॉस-प्ले कार्यक्षमता होगी।

अल्फ़ा परीक्षण के लिए साइन-अप अब लाइव हैं, हालाँकि साइन अप करने वाले हर व्यक्ति को कोड की गारंटी नहीं है। हालाँकि, ऐसा नहीं लगता कि कोड अभी तक भेजे गए हैं, इसलिए यदि आप इसे आज़माना चाहते हैं तो संभवतः परीक्षण में अभी भी जगह है।

परीक्षण विश्व स्तर पर उपलब्ध होगा, इसलिए आपको अपने क्षेत्र के कारण लॉक किए जाने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यह 3 दिसंबर तक चलने के लिए निर्धारित है, जिसका अर्थ है कि आप केवल सप्ताहांत के लिए ही खेल पाएंगे, लेकिन आप गेम पर हाथ आजमाने वाले और लंबे समय से प्रतीक्षित डीसी गेम को आज़माने वाले पहले लोगों में से होंगे।

हालाँकि, आपको एक एनडीए पर हस्ताक्षर करना होगा, इसलिए खेलते समय अपनी सभी खोजों को ऑनलाइन साझा करने में सक्षम होने की उम्मीद न करें। वास्तव में, आपके रिकॉर्ड में किसी भी गेमप्ले में आपके खाते के लिए विशिष्ट वॉटरमार्क होगा, इसलिए वार्नर ब्रदर्स को पता चल जाएगा कि लॉन्च से पहले कौन सामग्री लीक कर रहा है।

जबकि वेबसाइट का कहना है कि परीक्षण का उद्देश्य “लॉन्च की तैयारी में ऑनलाइन सेवाओं पर जोर देना” है, यह इस बात का भी परीक्षण होगा कि गेम ने नौ महीने की लंबी देरी के बाद अपनी छवि ठीक कर ली है या नहीं। यह पता चलने के तुरंत बाद इसे पीछे धकेल दिया गया कि इसमें लगातार इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता जैसे कई लाइव सेवा तत्व शामिल होंगे। ऑनलाइन FAQ के अनुसार, यह अभी भी एक आवश्यकता है, इसलिए ऐसा नहीं लगता है कि डेवलपर इसे 2024 में इसकी नई रिलीज़ तिथि से पहले हटाने में सक्षम थे।

अब, सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग 2 फरवरी, 2024 को पीसी, एक्सबॉक्स और प्लेस्टेशन पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। यह अपने लॉन्च वर्ष में इसकी घोषणा के समय की तुलना में बहुत कम सद्भावना के साथ प्रवेश कर रहा है, अब जब हम जानते हैं कि यह अन्य लाइव सेवाओं से बहुत अधिक उधार लिया गया है, लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या गेमप्ले और कहानी हर किसी का दिल जीतने के लिए पर्याप्त है। हालाँकि, मार्वल के एवेंजर्स के डीलिस्टिंग और मल्टीवर्सस के विस्तारित विश्राम के ठीक बाद, यह निश्चित रूप से एक मध्यम सेवा गेम जारी करने का एक अच्छा समय नहीं है।

वार्नर ब्रदर्स ने सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग के बंद अल्फा टेस्ट के लिए पंजीकरण की अनुमति देना शुरू कर दिया है। इसके साथ, डेवलपर, रॉकस्टेडी, मुख्य रूप से गेम के ऑनलाइन बुनियादी ढांचे का परीक्षण करने की योजना बना रहा है। हालाँकि, अभियान का एक छोटा हिस्सा परीक्षण चरण में भी उपलब्ध होगा।

शुरुआत में 2020 में अनावरण किया गया और मूल रूप से 2022 में रिलीज होने की योजना थी, सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग ने कई असफलताएं देखी हैं। लेकिन अच्छी खबर यह है कि गेम अब रिलीज होने के करीब है। यह 02.02.2024 को PC, PS5 और Xbox सीरीज X|S पर उपलब्ध होगा (अमेज़ॅन पर PS5 के लिए गेम को प्री-ऑर्डर करें)। इसके अलावा, डेवलपर्स ने क्लोज्ड अल्फा टेस्ट के लिए पंजीकरण शुरू कर दिया है, जो मुख्य रूप से गेम के ऑनलाइन भाग का परीक्षण करेगा।

इसके अलावा, क्लोज्ड अल्फा टेस्ट के लिए चुने गए खिलाड़ियों को अभियान के एक छोटे हिस्से को आज़माने का मौका मिलेगा। न्यूज़लेटर के लिए पंजीकृत प्रशंसकों को साइन अप करने के बारे में सभी विवरणों के साथ एक ईमेल प्राप्त हुआ है। लेकिन जिन लोगों को मेल नहीं मिला है वे चयनित होने के अवसर के लिए इस यूआरएल पर साइन अप कर सकते हैं।


यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग बंद अल्फा परीक्षण सख्त एनडीए के तहत है। केवल वे प्रतिभागी ही प्लेटेस्ट में भाग ले सकते हैं जो एनडीए की शर्तों को स्वीकार करते हैं। और आश्चर्य करने वालों के लिए, ये शर्तें मूल रूप से खिलाड़ियों को बंद परीक्षण से कोई भी जानकारी या सामग्री साझा करने से रोकती हैं।

अन्य समाचारों में, रॉकस्टेडी ने सुसाइड स्क्वाड: किल द जस्टिस लीग का ट्रेलर प्रकाशित किया है। इसमें खेल के चार बजाने योग्य पात्रों में से एक, हार्ले क्विन शामिल है। आप इसे नीचे एम्बेड किए गए वीडियो पर देख सकते हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *