Thu. Sep 19th, 2024

Upcoming Tata Avinya,Tata Avinya Price?

By newsmitr24.com Dec 23, 2023

Tata Avinya एक 5 सीटर एसयूवी कार है। भारत में टाटा अविन्या को January 2025 को लॉन्च किया जा सकता है। टाटा अविन्या का कंपेरिजन zs ईवी, एटो 3 और ई6 से होगा। इसकी प्राइस 30 Lakh से शुरू हो सकती है।

प्रमुख हेडलाइंस और घोषणाएं:

    • Tata  मोटर्स तथा जैगुआर लैंड रोवर लगातार बदलती भविष्य में नई मोबाइलिटी समाधानों के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।
    • वाहनों में सॉफ्टवेयर तकनीक आधारित बदलाव के साथ भविष्य में चरण बदल रहे हैं।
    • टाटा समूह, अद्वितीय तात्विकता के साथ मोबाइलिटी समाधानों के विकास पर ध्यान देने में सक्षम है।
    • टाटा की पूरी दुनिया में उपस्थिति भारत के साथ-साथ विश्व भर में भी है।
    • मनोवैज्ञानिक डिजाइन एक नई अनुभव का निर्माण करता है, जो जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है।

परिचय:

ताता मोटर्स के साथ जैगुआर लैंड रोवर, दुनिया को नई मोबाइलिटी समाधानों की आवश्यकता है। ये समाधान सुस्त, उत्कृष्ट और पृथ्वी के कार्बन प्रभाव को कम करने वाले बने होने चाहिए। टाटा मोटर्स और जैगुआर लैंड रोवर, इन भविष्य के लिए मोबाइलिटी समाधानों को प्राप्त करने की दृष्टि से सहज तरीके से प्रतिबद्ध हैं। इनका लक्ष्य न केवल इलेक्ट्रिक गाड़ियों के अपनाने को गति देना है, बल्कि पूरे आंदोलन को अग्रणी भी बनाना है।

मोबाइलिटी का भविष्य:

भविष्य में मोबाइलिटी का नजरिया सॉफ्टवेयर पर आधारित गाड़ियों होने की ओर बढ़ रहा है। ऑटोमोटिव तकनीक अब रेलों, कृत्रिम बुद्धिमत्ता, मशीन सीखने और इंटरनेट ऑफ़ थिंग्स को मिलाकर ग्राहक को सुगम अनुभव प्रदान करने के बारे में है। टाटा समूह, इन मोबाइलिटी समाधानों को बनाने और भारत और विश्व भर में लॉन्च करने के लिए आवश्यक विशेषज्ञता लाने के लिए अद्वितीय रूप से स्थित है। इनकी धारणा है कि इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रवेश को तेजी से बढ़ाने के न केवल समर्थन दें, बल्कि सरकार के 2030 तक 30% इलेक्ट्रिक वाहन प्रवेश की दृष्टि से अपने लक्ष्य को भी पार करें। उनकी महत्वाकांक्षा बहुत बड़ी है, इंडिया के बाहर भी।

यात्रा के दौरान सुखद और प्राकृतिक अनुभव:

मन और शरीर की स्वास्थ्य को बढ़ती प्राथमिकता के रूप में समाज में बदलाव देखा जा रहा है। व्यक्ति और परिवार सुखद और पूर्ण जीवन प्राप्त करने के लिए बदलाव कर रहे हैं। वे अपने घर में पूर्ण तत्वों के साथ स्वास्थ्य का ध्यान देने के लिए परिवर्तन कर रहे हैं, स्क्रीन से दूर रहने के लिए अवकाश की योजना बना रहे हैं, स्वस्थ विकल्पों की ओर जा रहे हैं। हालांकि, यात्रा के दौरान वे यह सवाल पूछते हैं कि क्या ऐसा स्वास्थ्यपूर्ण और प्राकृतिक वातावरण यात्रा के दौरान भी अनुभव किया जा सकता है। तकनीकी तरीकों का उपयोग करके हम कैसे शांति और पुनर्जीवन अनुभव करने की क्षमता को यात्रा वाहनों में सुचारू रूप से सक्षम बना सकते हैं, यह हमारा विक्षोभ है। हम एक ऐसा नया अनुभव इंजीनियर करना चाहते हैं, जहां तकनीक एक शांति और स्थायित्व भाव को संभव बनाती है। हम ग्राहकों को यात्रा के दौरान खुद को ताजगी और उत्थान के बीच योगदान देने की क्षमता प्रदान करना चाहते हैं। हम उदार मोबाइलिटी को ड्राइव करना चाहते हैं, जो जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाती है।

प्रकृतिक अनुभव का नया स्थान:

टाता मोटर्स के गेन 3 आर्किटेक्चर पर निर्मित अगली पीढ़ी के इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रतिष्ठान की हम गर्व और उम्मीद के साथ बात कर रहे हैं। यह वाहनों के लिए बढ़े हुए डिज़ाइन, अग्रिम ड्राइवर सहायता प्रणाली और प्रदर्शन और दक्षता में सुधार प्रदान करने की क्षमता प्रदान करती है। इस आर्किटेक्चर की आवासीयता और आराम को बढ़ाने के लिए उच्च संरचनात्मक सुरक्षा और जलरोधकता होती है। यह वाहन विभिन्न यात्रा स्थलों के लिए तैयार है, इसमें भारत के दुष्ट पथों जैसे दृष्टिगत चुनौतियां भी शामिल हैं। हमारे इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रतिष्ठान के लिए हमारी दृष्टि स्वास्थ्य और पुनर्जीवन को देने की ओर है, जो नवीनतम तकनीक के साथ एक नयी जगह और अनुभव पैदा करती है, जो जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाता है।

Tata Avinya: उद्भव की अविष्कार

मानसिक रूप से और शारीरिक रूप से स्वस्थता की देखभाल तेजी से महत्वपूर्णता प्राप्त कर रही है। Avinya नाम स्वास्थ्य को बढ़ाने और जीवन की गुणवत्ता प्रदान करने की हमारी दृष्टि को दर्शाने वाला अवन्य वाहन का नाम है। हम आपको Avinya का परिचय करवाते हैं।

समय की महत्वपूर्णता:

हमारे लिए समय की महत्वपूर्णता क्या है? क्या वाहन में बिताया समय सकारात्मक होता है? चाहे यह एक छोटी यात्रा हो, घंटों की यात्रा हो या लंबी यात्रा हो, क्या वाहन चालक या सवार के लिए यह समय मनोरंजनपूर्ण होता है? हमारी जेन 3 प्लेटफ़ॉर्म हमें पूरी तरह से मोबाइलिटी को परिभाषित करने का अवसर देता है। हमने पहले वाहन के पैकेज पर ध्यान दिया, हमने वाहन के पैरों को बाहर करके वाहन के अंदर का क्षेत्र बढ़ाया जिससे यह वाहन कक्षा-अग्रणी इंटीरियर निर्मित करता है। हमने विभिन्न तत्वों को मिलाकर एक नयी सिलेवेट, एक नयी श्रेणी की उत्कृष्टता, एक क्रॉसओवर रूप से आकर्षक और अद्वितीय शक्ति निर्मित की है। हमें कैटामरेन के अविनाशी आकर्षण के द्वारा प्रभावित होने की प्रेरणा मिली है। वाहन के सामने की तरफ़ स्लीक नोज फ़ास्ट ए-पिलर और विंडशील्ड है जो वाहन को लंबा, आकर्षक और सुंदर प्रोपोर्शन देता है। वाहन के बैक और फ़्रंट, रोशनी की पहचान और डीआरएल के रूप में अब पहचान है और वाहन की कुल चौड़ाई को बढ़ाता है। इंटीरियर स्थान में वाहन की आखिरी सीमाओं की और ग्राहकों को बहुतायत संवार्धन के लिए वाहन की योजना अद्वितीय अनुभव प्रदान करती है। यहाँ तक कि इंटीरियर में स्पष्ट और व्यापक आकारों के साथ, वैकल्पिक स्टीयरिंग व्हील से प्रभार मोटर्स द्वारा इंटीग्रेटेड सुरक्षा और मनोहारी अनुभव होता है। व्यक्तिगत ध्वनि प्रणाली के जरिए हर यात्री एक सुनहरा अनुभव प्राप्त करता है। छूने की एक्सपीरियंस एक महान आकर्षक अनुभव का हिस्सा है।

आधुनिक डिज़ाइन और साधारणता:

जब हम इंटीरियर का डिज़ाइन कर रहे थे, तो हमने दृष्टिगत अनुभव पर ध्यान दिया। साइट के दृष्टिगत अनुभव के संदर्भ में, यह वाहन स्थान और माप की एक अद्वितीय जगह प्रदान करता है। यह वाहन की खिड़की के रूप में प्राकृतिक प्रकाश और खुलेपन की भावना को बढ़ाता है, जो स्वतंत्रता के योगदान को बढ़ाता है। स्थानकार स्टीयरिंग व्हील के उपयोग से ड्राइवर को सभी कार्यक्षमता और जानकारी मिलती है, जबकि सभी यात्रियों को वाहन के माध्यम से आवाज सक्षम प्रणाली के माध्यम से जोड़ा जा रहा है। इस तरह से हर यात्री को एक अद्वितीय अनुभव प्राप्त होता है और यात्रा वाहन के माध्यम से कोलेक्टिव अनुभव को उजागर करता है। स्पर्श के दृष्टिगत संवेदना, यह वाहन पर उपयोग हो रहे सामग्री, स्टीयरिंग व्हील, बाहरी सहायक आरामदायक गोदियाँ और सीट पदार्थ, हमारी मानवतापूर्ण डिज़ाइन की संकेत देती हैं। अंत में, हमारे पास सूगंध के दृष्टिगत एक अनुभव भी है, जो कि ऑटोमोटिव डिज़ाइन दुनिया में कम पाया जाता है। हमारे पास एक सुगंध विस्तारक है, जो कि केंद्रीय कन्सोल में स्थानित है और इस वाहन के लिए कला और माहौल बनाता है।

अगली पीढ़ी के इंजीन की अद्भुतता

यह परियोजना एक चुनौती से मुलाक़ात करने की बात है, यह सकारात्मक होने के बारे में है और समाधान फ़ाइंड करने के बारे में है। यह लोगों के जीवन की गुणवत्ता को सुधारने के बारे में है, यह एक डिज़ाइन दर्शना है और यह हमारे निर्माण दर्शना की व्याख्या करता है।

Tata Avinya
Overview
Manufacturer Tata Passenger Electric Mobility Limited (TATA.ev)
Production 2025 (Expected)
Body and chassis
Class 5-seater electric SUV
Doors 5
Powertrain
Electric range 500 kilometers (claimed)
Plug-in charging 500 kilometers under 30 minutes (claimed)
Dimensions
Length 4300 mm (169.29 inches)

 

Click ME

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *