Thu. Sep 19th, 2024

Yash’s next is named Toxic, watch its teaser

By newsmitr24.com Dec 8, 2023
Yash Upcoming Movie Toxic First Look,

Yash Upcoming Movie Toxic First Look

Yash ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म टॉक्सिक के शीर्षक की घोषणा कर दी है। यह टैगलाइन के साथ आता है – ‘वयस्कों के लिए एक परी कथा’। केजीएफ अभिनेता ने एक प्रभावशाली शीर्षक टीज़र के साथ इसकी घोषणा की। इसमें फिल्म की रिलीज की तारीख, 10 अप्रैल, 2025 का भी खुलासा किया गया है।

टीज़र को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, यश ने लिखा, “’आप जो खोज रहे हैं वह आपको ढूंढ रहा है’ – रूमी। बड़ों के लिए एक परी कथा #TOXIC।” वीडियो में कुछ आधे जले हुए ताश के पत्तों को अंधेरे में गिरते हुए दिखाया गया है। यश की एक झलक सामने आते ही पृष्ठभूमि में एक आकर्षक धुन बजती है। वह काउबॉय लुक में सिगार पीते और अनोखी बंदूक पकड़े नजर आ रहे हैं।

Yash Upcoming Movie Toxic First Look: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर यश की आने वाली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। केजीएफ 1 और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों की सफलता के बाद यश के फैंस उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब यश ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। यश ने अपनी आने वाली (Yash Upcoming Movie Toxic First Look) फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

KGF फ्रैंचाइज़ी की सफलता के बाद सुपरस्टार यश से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। उनके फैंस की संख्या भी दुनिया भर में है। पिछले कुछ दिनों से सुपरस्टार यश की नई फिल्म की चर्चा थी। इस फिल्म का नाम क्या होगा इस बारे में फैंस चर्चा कर रहे थे। इस फिल्म का नाम ‘यश 19’ होगा ऐसा कहा जा रहा था लेकिन अब इस फिल्म का नाम और टीज़र दर्शकों के सामने आ गया है।

Yash Upcoming Movie Toxic First Look

Yash Upcoming Movie Toxic First Look

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर यश की आने वाली फिल्म का नाम ‘Toxic‘ है। यश ने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी आने वाली फिल्म का नाम और रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है।

यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में आधे जले हुए पत्ते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में एक आकर्षक धुन सुनाई दे रही है। यश के दमदार लुक की झलक भी इस वीडियो में देखने को मिल रही है। वीडियो में यश एक काउबॉय लुक में दिखाई दे रहे हैं। वह सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके एक हाथ में एक बड़ी बंदूक भी दिखाई दे रही है।

Reactions to Toxic

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रघु गौड़ा ने उनके पोस्ट पर टिप्पणी की, “एकमात्र TOXICity जिसे हम सभी स्वीकार करते हैं।” IMDB की एक टिप्पणी पढ़ी गई: “हम इस परी कथा के लिए बैठे रहेंगे”। कॉमेडियन रिदम कुमार ने लिखा, “हिंसा का दूसरा नाम टॉक्सिक।”

शीर्षक टीज़र को यूट्यूब पर भी गर्मजोशी से प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने टिप्पणी की, “यह एक शीर्षक नहीं है, यह शुद्ध रूप से रोंगटे खड़े कर देने वाला है।” एक यूट्यूब यूजर ने लिखा, “सब झुंड में खा लिया, लेकिन वो अकेला आने वाला मॉन्स्टर (सभी झुंड में आते हैं लेकिन मॉन्स्टर अकेले आते हैं)।” एक प्रशंसक ने यह भी टिप्पणी की, “भरोसा करो, प्रतीक्षा करो और यश पर विश्वास करो। वह कभी भी अपने प्रशंसकों की उम्मीदों को ठेस नहीं पहुंचाते।” एक टिप्पणी में यह भी पढ़ा गया: “जीएम ईश्वर स्तर…केवल विषाक्तता ही स्वीकृत है।”

टॉक्सिक का निर्देशन मूथॉन फेम गीतू मोहनदास ने किया है और यह केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यश ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल डिस्प्ले पिक्चर को बदलकर ‘लोडिंग’ कर दिया है। निर्देशक, कलाकारों और चालक दल के सदस्यों के नाम सहित फिल्म के अन्य विवरणों की घोषणा नहीं की गई है।

Toxic Movie Star Cast

यश की आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ में वह लीड रोल में होंगे। फिल्म में एक्ट्रेस कौन होगी, इस बारे में कई चर्चाएं हैं। यह कहा जा रहा है कि फिल्म में साई पल्लवी मुख्य भूमिका में होंगी। इस फिल्म के माध्यम से वह कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू करेंगी। हालांकि, अभी तक इस फिल्म में कौन-कौन से कलाकार होंगे, इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन अगर साई पल्लवी इस फिल्म में काम करेंगी, तो पहली बार साई और यश की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

Toxic Rlease Date – कब रिलीज होगी ‘टॉक्सिक’?

यश की आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास ने किया है। इस फिल्म का निर्माण केवीएन प्रोडक्शन हाउस ने किया है।यश की पिछली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी और प्रकाश राज ने भी काम किया था। यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई थी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *